बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी पायल रोहतगी ऑनलाइन ठगी की शिकार हुई हैं। पायल ने सोशल मीडिया पर अपनी स्टोरी साझा करते हुए साइबर सेल के प्रति गुस्सा जाहिर किया। पायल का आरोप है कि साइबर सेल से उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। उपलब्ध कस्टमर केयर नंबर से उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। दिए गए नंबर पर लगातार कॉल करने पर भी उनकी किसी से बात नहीं हो पाई है। इसके बाद से अब वह साइबर सेल पर भड़की हुई हैं।दरअसल, इस मामले पर पायल ने बात करते हुए इंटरव्यू में बताया कि यह 15 से 20 दिन पहले की घटना है। उन्होंने वर्कआउट के दौरान पहनने वाले कपड़े खरीदने के लिए एक फेमस ब्रांड से ऑनलाइन शॉपिंग की थी। जब उन्हें सामान मिला तो उसके साइज को लेकर उन्हें कुछ समस्याएं आ रही थीं, जिसके बाद उन्होंने वह कपड़े वापस करने के लिए वेबसाइट पर अप्लाई किया। पायल रोहतगी ने बताया कि कंपनी से किसी व्यक्ति ने आकर उनसे सामान वापस लिया। उसके बाद 15 दिन से वह लगातार फोन कर रही हैं, लेकिन उन्हें नया सामान नहीं मिल रहा है। फोन करने पर रिटर्न का स्टेटस पता किया तब उनसे कस्टमर केयर ने एक फॉर्म भरने के लिए कहा। फार्म में लिखा था कुरियर रजिस्ट्रेशन के लिए 10 रुपये फीस जमा करें। इसके बाद फार्म में 10 रुपये भेजने के लिए कहा गया और साथ ही कार्ड डिटेल भरने के लिए भी कहा था।
Related posts
-
सामंथा प्रभु ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की
तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली और प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक सामंथा रूथ प्रभु अक्सर... -
कंटेंट क्रिएटर मीशा अग्रवाल का निधन, परिवार ने जारी किया बयान,
कंटेंट क्रिएटर और इन्फ्लुएंसर मीशा अग्रवाल का गुरुवार को उनके 25वें जन्मदिन से ठीक दो दिन... -
मुस्लिम होने के नाते मैं हिंदुओं से माफी मांगती हूं’,- Hina Khan
अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में पहलगाम में हुए आतंकी हमले पर गहरा दुख और...